Hot News

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस कर रहे हैं शादी, प्रिंस की दुल्हन बनेंगी ये हीरोइन

बिग बॉस के घर के लड़ाई झगड़ो से तो हर कोई वाकिफ हैं लेकिन झगड़ो के अलावा हर साल इस घर में प्यार मोहब्बत के किस्से भी देखे और सुने जाते हैं । बिग बॉस के सीजन 9 एक विनर कंटेस्टेंट प्रिंस नौला तो याद ही होंगे ।इस सीजन में प्रिंस और नोहा की काफी नजदीकियां देखी गयी थी पर शो से बाहर आने के बाद नोहा ने इन सब से मना करदिया था की ऐसा कुछ नहीं हैं । 

लेकिन अब प्रिंस उनसे शादी करने जा रहे हैं। आइये देखते हैं आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेस:
MTV के एक शो रोडीज़ के विनर रह चुके प्रिंस इंडस्ट्री का एक जाना मना चेरा बन गए हैं और बहुत सारी लड़किया उनकी दीवानी हैं । पर अब काफी लड़कियों का दिल टूटने वाला हैं क्यूंकि प्रिंस नरूला बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं । क्योकि प्रिंस अब शादी करने जा रहे हैं और उनकी दुल्हन कोई और नहीं बल्कि युविका चौधरी हैं जिन्होने बिग बॉस के सीजन 9 हिस्सा लिया था।  

इस सीजन में प्रिंस कभी नोहा फतेही के साथ रोमांस करते देखे गए तो कभी युविका के साथ ।प्रिंस की नोहा से तो सही रिस्ता नहीं बन पाया लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद युविका और प्रिंस में काफी नजदीकियां बढ़ने लग गयी थी और अब ये दोनों शादी करने वाले हैं ।
जब इनकी डेटिंग की अफवाह खबरों में उडी तब कुछ समय तक इन्होने इस बात को नकार दिया था पर अब दोनों ही अपने प्यार का इजहार सब के सामने करते हैं और दोनों की साथ में अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

युविका ने हाल ही में दुल्हन वाले लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि युविका और प्रिंस शादी की तैयरियों में जुट चुके हैं।

 उस दौरान दोनों को काफी पार्टी और फंक्शन में साथ देखा गया था लेकिन इसके बाद भी युविका इस रिश्ते को लेकर मना करती रहती थी लेकिन अब युविका ने सब के सामने इस बात को एक्सेप्ट करलिया हैं की वे दोनों रिलेसन में हैं ।


हालाँकि शादी की डेट अभी तय नहीं है मगर इतना तो तय है कि दोनों ने together-forever साथ रहने का फैसला कर लिया है।



No comments