Hot News

पद्मावती मैटर में सबसे सही बात कही नाना पाटेकर ने, जिसका विरोध कोई नहीं कर सकता

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर इतनी कॉन्ट्रोवर्सीज हो रही हैं की अब कुछ समझ ही नहीं आ रहा हैं लेकिन हमारा काम हैं आप को सचाई का बताना और अफवाहों से दूर रखना ।लेकिन आज वो बात भी जानलो की नाना पाटेकर ने इस फिल्म के बारे में कही ।दरअसल हुआ ये की अभी हाल ही में नाना पाटेकर गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इंडिया में शामिल हुए और उस दौरान उन्होंने अपने नजरिये से फिल्म के बारे कहा वो उन्ही की स्टाइल के ऊपर अच्छा लगता हैं ।पढ़िए क्या कहा नाना ने फिल्म के बारे


देखो इस कंट्रोवर्सी में हर कोई अपना हिसाब लगा रहा है. प्रसून जोशी इसलिए गुस्सा हैं कि पत्रकारों को फिल्म पास होने से पहले दिखा दी गई. भंसाली के पास अपना लॉजिक है. जब तक फिल्म रिलीज नहीं होती, हमको कैसे पता चलेगा कि इसमें क्या है. मेरी समझ में आता है कि फिल्म देखने के बाद लोग प्रोटेस्ट करें. बिना देखे क्रिटिसाइज करना समझ नहीं आता.

बहुत से लोग हैं जिन्होंने दीपिका की नाक काटने को कहा और भंसाली को जूते मारने की धमकिया दे रहे हैं ।इस बात पर नाना से पूछा गया तो उन्हें कहा:
अर्थात ये भाषा बिल्कुल भी बर्दाश्त के लायक नहीं है. फिल्म बनाने वाले को क्रियेटिविटी दिखाने की आजादी होती है. अगर मैं फिल्म बनाता हूं तो ध्यान रखता हूं कि किसी की भावनाएं आहत न हों. लेकिन फिल्म देखे बिना ऑब्जेशन करना बर्दाश्त के लायक नहीं है. इसी तरह बाजीराव मस्तानी को लेकर भी कंट्रोवर्सी हुई थी. किसी पर हमला करने का किसी को अधिकार नहीं है. मैं किसी को मारने पीटने का सोच भी नहीं सकता. अगर मुझे कुछ कहना है तो मैं सिर्फ कहूंगा. वायलेंस ठीक चीज नहीं है. अगर मैं किसी को जीवन नहीं दे सकता तो लेने का अधिकार नहीं है.

No comments