Hot News

भारती सिंह और हर्ष के शादी का कार्ड, देखकर आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे

लोगों को गुदगुदाने वाली भारती सिंह ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष को उठा ले जाने की तैयारी पूरी कर ली है। 3 दिसंबर को गोवा में शादी करने वाले इस मनमौजी कपल का शादी का कार्ड वायरल हो चुका है। शादी का ये कार्ड भारती की कॉमेडी की ही तरह बेहद चुलबुला दिखाई दे रहा है। भारती की शादी का कार्ड पुनीत गुप्ता ने डिजाइन किया है। इस कार्ड में भारती और हर्ष की प्यारी सी फोटो प्रिंट करवाई गई है।
अपनी शादी में भारती कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। खबरों की मानें तो भारती ने शादी से पहले ही अपना दस किलो वजन भी कम कर लिया है। हाल ही में इस क्यूट कपल ने अपना वेंडिंग प्लान भी फैंस के लिए रिवील किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के दिन वो गुलाबी रंग का लहंगा पहनने वाली हैं।
कार्ड में छपी इस तस्वीर में भारती ने हर्ष को अपने कंधों पर उठा रखा है। कार्ड में सफेद रंग के लकड़ी के बॉक्स के साथ कुछ सीपियां भी रखी दिखाई दे रही हैं। भारती और हर्ष की इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है ‘दुल्हा हम ले जाएंगे’।शादी के पहले कपल के लिए माता की चौकी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे। भारती के घर पर ट्रेडिशनल कंगन पहनाने की सेरेमनी भी होगी। हमारी तरफ से भी भारती शिंह को शादी की ढेरो शुभकामनाये
तीन दिसंबर को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके ब्वॉयफ्रेंड हर्ष अपनी शादी की तैयारी में जी-जान से जुटे हैं. इस मौक़े को ख़ास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ज़ाहिर है हर चीज़ की तैयारी इतनी ख़ास है तो उनकी शादी का कार्ड भी ख़ास ही होगा.
भारती ने अपनी शादी का कार्ड अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पुनीत गुप्ता द्वारा डिजाइन किए गए भारती के शादी कार्ड को एक व्हाइट कलर के वुडन बॉक्स में रखा गया है, जिसके ऊपर ब्लू कलर की लेस लगी हुई है. कार्ड के फ्रंट पर बीच का सीन और नाव दिख रही है, जिसमें कपल बैठा है. कार्ड के अंदर में भारती-हर्ष का फोटो है, जिसमें वेडिंग डेट और वेन्यू लिखी हुई है.

No comments