Hot News

शशि थरूर ने मानुषी के उपनाम पर उड़ाया मज़ाक, अनुपम खेर और कई लोगों का झेलना पड़ा गुस्सा

हाल ही में भारत की मानुषी छिल्लर विश्व सुन्दरी बनीं हैं, इसी ख़ुशी के मौके पर हर कोई उन्हें बधाईयाँ दे रहा है. बधाईयों के इस सिलसिले में आमजन से लेकर फेमस सेलिब्रिटीज तक शामिल हैं. बधाईयों के इस जमावड़े में कांग्रेस के नेता शशि थरूर का भी नाम शामिल हुआ है. लेकिन शशि थरूर ने ट्विटर पर जो लिखा, उसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की थी. शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा:

Demonetization लाकर ग़लती की. बीजेपी को पता होना चाहिए कि हमारी Currency पूरी दुनिया को Dominate करती है. हमारी छिल्लर भी विश्व सुंदरी बन गई.
What a mistake to demonetise our currency! BJP should have realised that Indian cash dominates the globe: look, even our Chhillar has become Miss World!
उनके इस ट्वीट के सामने आते ही लोगों ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया और ट्रोलिंग शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें आड़े हाथ लेते हुए दिखाई दिए. यहाँ तक कि अनुपम खेर ने भी कमेंट करते हुए उन्हें कहा कि, ”आपका स्‍तर इतना क्‍यों गिर गया है.”
मानुषी ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा. लेकिन अब यह देखने को मिल रहा है कि मानुषी ने भी इसका जवाब दिया है. जी हाँ, मामले में मानुषी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लिखा, “अभी-अभी दुनिया जीतने वाली लड़की इस एक मजाकिया ट्वीट की वजह से अपसेट नहीं होगी”
Exactly @vineetjaintimes agree with you on this. A girl who has just won the World isn’t going to be upset over a tongue-in-cheek remark. ‘Chillar’ talk is just small change - let’s not forget the ‘chill’ within Chhillar 🙂 @ShashiTharoor https://twitter.com/vineetjaintimes/status/932474824214982656 
मानुषी के इस ट्वीट के सामने आते ही इस मामले को फिर से हवा मिल गई है. मानुषी का यह ट्वीट भी लोगों को काफी भा रहा है. लोगों ने उनके ट्वीट को लेकर यह भी कहा कि मानुषी ने शशि थरूर की बोलती ही बंद कर दी.  
r Ads info and privacy

No comments