Hot News

इस हिन्दुस्तानी लड़की के पीछे पागल हो गई है ब्रिटिश मीडिया

भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस जैस्मिन वालिया हमेशा चर्चा मे रहती हैं. अनेक एक्ट्रेस में से एक जैस्मिन ही है जो हमेशा ब्रिटिश अखबार की ब्रिटिश साइट्स के होम पेज पर हमेशा छाई रहती है. जी हाँ यह भारतीय मूल की अभिनेत्री जैस्मिन के पीछे ब्रिटिश मीडिया लट्टू हो गई है.
towie शो से मिली पहचान – अगर जैस्मिन की पहचान की बात की जाये तो 2010 में एक TOWIE शो ‘द वनली वे इज एक्सेस’ से मिली. इस शो में लोग जैस्मिन की खूबसूरती के इतने दीवाने हुए की उन्हें देखें बिना रह ही नहीं पाते थे.
लंदन में रहती है जैस्मिन – जैस्मिन भारत की है पर अब लंदन में रहती हैं. इन्हें एक्टिंग ही नहीं गाने और डांस करने का शौक भी हैं. समुन्द्र किनारे सनबाथ करने का शौंक भी पाले हुए है जैस्मिन शायद इसी वजह से ब्रिटिश मीडिया जैस्मिन पर लट्टू हैं.
माता-पिता है भारतीय – जैस्मिन के पिता और माता दोनों ही भारतीय हैं. पर उनकी परवरिश ब्रिटेन में हुई थी, शायद इसी वजह से उन्हें ब्रिटिश एक्ट्रेस माना जाता है.
2005 में शुरू किया करियर – जैस्मिन ने अपने करियर की शुरूआत 2005 में की थी. इन्होने टीवी सीरिज Casualty से की थी.
इंडियन लड़की के रूप में नजर आ चुकी है – भारतीय मूल की होने के कारण इन्होने पर्दे पर भारतीय लड़की का किरदार भी निभाया है.
अनेक टीवी शो में काम कर चुकी है – जैस्मिन की खूबसूरती इतनी पोपुलर है की उन्हें हमेशा किसी ना किसी शो के ऑफर आते रहते हैं. इन्होंने 2010 में एन ऑफिस एंड ए जेंटलमैन में प्रमुख भूमिका निभाई थी.
कुछ शो हुए बंद – जैस्मिन के कुछ शो खराब रेटिंग के कारण बंद भी हो गये थे.
म्यूजिक विडियो में भी नजर आ चुकी है – जैस्मिन जैक नाईट के विडियो सोंग dum dee dum में नजर आ चुकी हैं.
बिकनी में हमेशा नजर आती है – जैस्मिन आये दिन अपनी अनेक बिकनी इमेज्स शेयर करती रहती है. अक्सर इन्ही कारणों से ब्रिटिश मीडिया इन की खूबसूरती की कायल हो जाती है.

No comments