Hot News

टीवी की वो खूबसूरत एक्ट्रेस जो बंधने वाली है इस साल शादी के बंधन में

टीवी इंडस्ट्री में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जिनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है ! कोई रियलिटी शो हो या फिर कोई पार्टी अक्सर इनके जलवे हर जगह देखने को मिलते है !
आज हम बात कर रहे टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जो इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली है ! एक नज़र उन् टीवी एक्ट्रेस की तरफ !

रुबीना दिलाइक


ज़ी टीवी के फेमस शो ” छोटी बहु ” की एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक आजकल आजकल सोशल मीडिया में अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरो की रहते हुए काफी छायी हुई है ! रुबीना की शादी टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से होने वाली है !

हिना खान

टीवी सीरियल ” यह रिश्ता क्या कहलाता है ” की फेम हिना खान आजकल कलर्स के शो ” खतरों के खिलाडी ” में नज़र आ रही है ! हिना की शादी इस साल उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल से होने वाली है !

अविका गौर

कलर्स के शो ” ससुराल सिमरन का ” की एक्ट्रेस अविका गौर की प्रेम कहानी इस शो के सेट से ही एक्टर मनीष रायसिंहघानी से शुरू हुई थी ! और यह प्यार इस साल शादी में बदलने वाला है !

जिज्ञासा सिंह

टीवी शो ” थपकी प्यार की ” में थपकी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना मुरीद बना दिया है ! जिज्ञासा इस साल अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अंकित बाथला से करने वाली है !

मौनी रॉय

टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन यानि एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरती और एक्टिंग के लाखो दीवाने है ! मौनी इस साल अपने बॉयफ्रैंड एक्टर मोहित रैना से शादी करने वाली है !

क्रिस्टल डी सुज़ा

कलर्स के शो ” सरोजनी ” की एक्ट्रेस क्रिस्टल डी सुज़ा को अपने को- एक्टर करन टेकर से प्यार हो गया और सुना है इस साल दोनों साहड़ी के बंधन में बंधने वाले है !

शिवांगी जोशी

स्टार प्लस के शो ” यह रिश्ता क्या कहलाता है ” की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शो में ही बने अपने पति यानि एक्टर मोशिन खान से शादी करने वाली है !

अदिति भाटिया

” यह रिश्ता क्या कहलाता है ” सीरियल की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति भाटिया अपने बॉयफ्रैंड अभिषेक वर्मा से शादी करने वाली है !

काँची सिंह

शो ” यह रिश्ता क्या कहलाता है ” की एक्ट्रेस काँची सिंह शो में अपने भाई रोहन महरा से जल्द शादी करने वाली है ! इनके अफेयर की चर्चा सुर्खियों में खूब सुनाई दी थी !

मीरा दियोसथाले

कलर्स के शो ” उड़ान ” की एक्ट्रेस मीरा दियोसथाले अपने बॉयफ्रेंड एक्टर पारस अरोरा से जल्द शादी करने वाली है !

No comments