Hot News

मशहूर कॉमेडियंस की ये खूबसूरत पत्नियां..जिनकी खूबसूरती के आगे फेल है बॉलीवुड की हिरोइंस।

बॉलीवुड में नाम कमाना इतना आसान नहीं है,यहाँ पैर जमाने के लिए कई युवा-पीढ़ी को दिन रात मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर वह इस मुकाम तक पहुंचते है।ठीक वैसे ही कुछ मशहूर कॉमेडियंस है जिन्होंने अपना करियर सिर्फ चंद दिनों में बनाया है।जैसे कपिल,कृष्णा और राजू श्रीवास्तव । हमने इन कॉमेडियंस के बारे में तो बहुत सुना है,इनकी कॉमेडी की दुनिया दीवानी है,इनमे से तो कुछ ऐसे है जो कॉमेडी का ताज अपने सर लिए घूम रहे है,लेकिन क्या आपने कभी इन कॉमेडियंस की खूबसूरत बीवियों को देखा है।जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हिरोइंस है फीकी। अगर नहीं देखा है  तो, चलिए आज आपको  मिलवाते हैं इन मशहूर कमेडियंस की खूबसूरत पत्नियों से :

1. सुनील ग्रोवर

टेलीविज़न की गुत्थी से तो आप रूबरू होंगे ही..इनका तो विदेश में भी नाम चलता है,इनकी कॉमेडी के तो बच्चे-बच्चे दीवाने है।लोग इन्हे सुनील के नाम से कम गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से ज्यादा जानते है। लेकिन आज हम आपको इनकी पत्नी जिनका नाम आरती है उनसे रूबरू कराते है इनकी खूबसूरती तो आप इस तस्वीर से ही लगा सकते है,हमे कुछ ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है।

2. राजू श्रीवास्तव

इनकी कॉमेडी भी किसी से कम नहीं है।एक जमाना था जब यह कॉमेडी के किंग जाने जाते थे,इनके बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन आज हम आपको इनकी पत्नी से मिलवाते है,जो बेहद खूबसूरत है,इनके दो बच्चे भी है,जिनमे एक बेटी और एक बेटा है,बेटी का नाम अन्तरा है और बेटे का नाम आयुषमन है।

3. जोनी लीवर

बड़े पर्दे की हीरो और कॉमेडियन इनकी कॉमेडी कुछ हट के है,ऐसा लगता है की जिस फिल्म में ये अभिनय करते है उस फिल्म की पहचान ही सुपरहिट फिल्मो से होती है। आपको बता दे इन्होने सुजाता लीवर से शादी की है और उनके साथ उनकी जोड़ी भी खूब अच्छी लगती है।

4. कीकू शारदा

कीकू शारदा ने अपनी कॉमेडी को एक नया मुकाम दिया जब वह कपिल शर्मा के शो से जुड़े। इन्होने प्रियंका नाम की एक लड़की से शादी,जिससे इन्हे दो बच्चे है,इन दोनों की जोड़ी नच बलिये में अपना प्रदर्शन करके लोगो को एंटरटेन कर चुकी है।

5. कृष्णा और कश्मीरा


फिल्म "ये कैसी मोहब्बत है" से अपने करियर की शुरआत करने वाले और अब एक मशहूर कॉमेडियन के रूप में पहचान बनाने वाले कृष्णा की पत्नी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की प्रसिद्धः अभिनेत्री कश्मीरा शाह हैं.

No comments