Hot News

KBC के बंद होने से बहुत दुखी है अमिताभ बच्चन, जानिए क्यों बंद हो रहा है KBC


अमिताभ बच्चन और केबीसी के फैंस के लिए एक बुरी खबर तो एक अच्छी खबर है, दरअसल बुरी खबर ये है कि रविवार को महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोडपति के शो की आखरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है, तो वहीं उनके फैंस के लिए उससे बड़ी खबर ये है कि कुछ ही महीने में वे वापस टीवी पर लौटने वाले है. जी हां! इस शो के ऑफएयर होने पर अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए और ट्वीट कर उन्होंने केबीसी की टीम का शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो बंद होने जा रहा है, एक बार फिर इन सभी लोगों के दूर होने पर उनकी अनुपस्थिति बनी रहेगी.’  
बिग बी के गले में हुआ इन्फेक्शन..
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘ऐसा होने पर इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी है, लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली. पिछले महीनेभर से लगातार केबीसी में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया और निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं. एंटीबायोटिक और पैन किलर की मदद से पूरे फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर पाया हूं.”

वहीं अमिताभ ने जल्द अपने स्वास्थ को ठीक करते हुए ये भी उम्मीद जताई है कि दोबारा से शो जल्द ही शुरू हो सकता है.
बता दे कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 28 अगस्त को शुरू हुआ था और ये शो करीब ढेड़ महीने चला, इसी के साथ यह शो शुरुआत से ही टीआरपी रेटिंग्स में पहले पायदान पर बना हुआ है. इस सीजन में कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये जीतने में कामयाब नहीं हो पाया. हालांकि, झारखंड की रहने वाली अनीता 1 करोड़ रुपये की जीतकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनीं.

No comments